IPL 2022 : दिल्ली ने पंजाब को 9 विकटों से हराया

दिल्ली अभी आठवें और पंजाब सातवें स्थान पर है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 32वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया, जहाँ दिल्ली ने पंजाब को 9 विकटों से हरा दिया है, पंजाब की टीम 20 ओवर में 115 रनों पर ऑल आउट हो गई। ये इस सीजन का लोएस्ट स्कोर है। 116 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की है। और दिल्ली ने 10.3 ओवर में 1 विकेट खोकर जीत हासिल की।

आपको बता दें कि दिल्ली के लिए डेविड वार्नर ने 200 के स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए। वहीं, पृथ्वी शॉ ने भी मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 20 गेंद में 41 रन बना दिए। दोनों ने पंजाब को मैच में वापसी का मौका ही नहीं दिया। इस जीत के साथ दिल्ली 6वें स्थान पर पहुंच गई है।

शाहरुख खान का खराब फॉर्म आज के मुकाबले में भी जारी रहा। वो 20 गेंद में 12 रन बनाकर आउट हुए। खलील अहमद ने उनको आउट किया। कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट अपने नाम किए हैं। शाहरुख खान और राहुल चाहर क्रीज पर हैं।

कोरोना संक्रमित मिशेल मार्श की जगह सरफराज खान को दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है। वहीं पंजाब किंग्स ने दो बदलाव किए। प्रभसिमरन सिंह और ओडियन स्मिथ को बाहर किया गया। कप्तान मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है। नाथन एलिस को पहली बार इस सीजन में मौका दिया गया है।

ये है दोनों टीम
पंजाब किंग्सः मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्सः पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान), रोवमान पावेल, ललित यादव, सरफराज खान, शार्दूल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान और खलील अहमद।