IPL 2022 : दिल्ली ने पंजाब को 9 विकटों से हराया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 32वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया, जहाँ दिल्ली ने पंजाब को 9 विकटों से हरा दिया है, पंजाब की टीम 20 ओवर में 115 रनों पर ऑल आउट हो गई। ये इस सीजन का लोएस्ट स्कोर है। 116 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की है। और दिल्ली ने 10.3 ओवर में 1 विकेट खोकर जीत हासिल की।

आपको बता दें कि दिल्ली के लिए डेविड वार्नर ने 200 के स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए। वहीं, पृथ्वी शॉ ने भी मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 20 गेंद में 41 रन बना दिए। दोनों ने पंजाब को मैच में वापसी का मौका ही नहीं दिया। इस जीत के साथ दिल्ली 6वें स्थान पर पहुंच गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”