IPL 2022 : 6 हार के बाद भी प्ले ऑफ में पहुंच सकती है CSK! यहाँ समझें गणित

खेल जगत, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) इस समय अपने चरम पर है। इस बार अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर ये हुआ है कि आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ से बाहर हो गई है, लेकिन इस बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सन राइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर प्ले ऑफ (IPL 2022 Playoff) की उम्मीद बरकरार रखी है। वो कैसे यहाँ हम आपको बताते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings, CSK) ने अब तक 9 मैच खेले हैं जिसमें से रविंद्र जडेजा की कप्तानी में खेले गए 8 मैचों में उसको केवल दो में जीत मिली लेकिन जडेजा के कप्तानी छोड़ते ही और धोनी के वापस कप्तान बनाते ही CSK ने मैच जीतकर अंक कमा लिया , ये बात अलग है कि वो अभी भी अंक तालिका में 6 अंकों के साथ 9 वे नंबर पर ही है लेकिन अभी धोनी के फैंस और टीम की उम्मीद बरकरार है कि CSK प्ले ऑफ में जगह बना सकती है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....