IPL 2022 : 6 हार के बाद भी प्ले ऑफ में पहुंच सकती है CSK! यहाँ समझें गणित

आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल और शानदार टीम मुंबई इंडियंस IPL 2022 के प्ले ऑफ से बाहर हो गई है, लेकिन मुंबई इंडियंस कई टीमों के गणित को बिगाड़ सकती है। 

खेल जगत, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) इस समय अपने चरम पर है। इस बार अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर ये हुआ है कि आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ से बाहर हो गई है, लेकिन इस बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सन राइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर प्ले ऑफ (IPL 2022 Playoff) की उम्मीद बरकरार रखी है। वो कैसे यहाँ हम आपको बताते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings, CSK) ने अब तक 9 मैच खेले हैं जिसमें से रविंद्र जडेजा की कप्तानी में खेले गए 8 मैचों में उसको केवल दो में जीत मिली लेकिन जडेजा के कप्तानी छोड़ते ही और धोनी के वापस कप्तान बनाते ही CSK ने मैच जीतकर अंक कमा लिया , ये बात अलग है कि वो अभी भी अंक तालिका में 6 अंकों के साथ 9 वे नंबर पर ही है लेकिन अभी धोनी के फैंस और टीम की उम्मीद बरकरार है कि CSK प्ले ऑफ में जगह बना सकती है।

 ये भी पढ़ें – आईपीएल 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, दोबारा चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

CSK (CSK News) को अभी 5 मैच और खेलने है और यदि धोनी की टीम (Dhoni Brigade) ये सभी मैच जीत जाती है तो उसके कुल 16 अंक हो जायेंगे।  जो प्ले ऑफ में पहुँचने की उम्मीद को बनाये हुए है, लेकिन दूसरी टीमों का रिजल्ट भी CSK की उम्मीदों को प्रभावित करेगा। यहाँ आपको बता दें कि आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल और शानदार टीम मुंबई इंडियंस IPL 2022 के प्ले ऑफ से बाहर हो गई है। अब बची 9 टीमों में से 4 टीमें प्ले ऑफ में जगह बनाएंगी, लेकिन मुंबई इंडियंस कई टीमों के गणित को बिगाड़ सकती है।

ये भी पढ़ें – IPL 2022 :धोनी की टीम पर सट्टा लगा रहे दो सटोरिये गिरफ्तार, 250 ग्राहक, 70 लाख का हिसाब मिला

CSK को अभी 5 मैच आरसीबी, दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच खेलने हैं। धोनी ब्रिगेड को ये सभी मैच जीतने होंगे तभी वो अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पायेगी और उन्हें खुश रख पायेगी।