IPL 2022 : लखनऊ ने कोलकाता को 75 रन से हराया

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 53वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला गया, जहाँ लखनऊ की टीम ने कोलकाता को 75 रन से हरा दिया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 177 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में कोलकाता की टीम 14.3 ओवर में 101 रन पर ऑलआउट हो गई।

आपको बता दें की KKR के लिए सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल ने बनाए उन्होंने 45 रनों की पारी खेली। न्होंने अपनी 19 गेंदों की पारी में तीन चौके और पांच छक्के लगाए। वहीं, लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा विकेट आवेश खान और जेसन होल्डर के खाते में आए। दोनों ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। होल्डर के इस ओवर की पहली दो गेंदों पर सुनील नरेन और टिम साउदी कैच आउट हुए। वहीं, तीसरी गेंद पर हर्षित राणा के रन आउट होते ही केकेआर की टीम मैच हार गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”