IPL 2022 : बैंगलोर ने लखनऊ को 18 रनों से हराया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 31वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम मे खेला गया, बेंगलुरु ने लखनऊ सुपर जायंट्स ने को 18 रन से हरा दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए। जिसके जवाब में लखनऊ 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए। RCB की जीत में हेजलवुड ने 4 विकेट लिए। वहीं बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस अपने पहले आईपीएल शतक से चूक गए। वह 96 रन के स्कोर पर आउट हुए। उन्हें आखिरी ओवर में होल्डर ने स्टोइनिस के हाथों कैच कराया। डुप्लेसिस दूसरी बार आईपीएल में 96 के स्कोर पर आउट हुए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”