IPL 2022 : पंजाब किंग्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 5 विकटों से हराया

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 70वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जहाँ पंजाब किंग्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 5 विकटों से मैच हराया। हैदराबाद के 158 के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने 15.1 ओवर में पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स की तरफ से लियम लिविंगस्टोन ने सबसे अधिक रन बनाए। वह 22 गेंदों में 49 रन बनाकर नाबाद रहे। और हैदराबाद के लिए मैच में सबसे ज्यादा रन अभिषेक शर्मा ने बनाए। उन्होंने 32 गेंद का सामना किया और उनके बल्ले से 43 रन निकले। वहीं, आखिरी के ओवरों में वाशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 29 गेंद में 58 रन जोड़ दिए। पंजाब की तरफ से नॉथन एलिस और हरप्रीत बराड़ को तीन-तीन विकेट मिले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”