IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से हराया

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 68वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया, जहाँ राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से मैच हराया। इस जीत के साथ राजस्थान की टीम 4 साल बाद प्लेऑफ में पहुंची है। चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 151 रन का लक्ष्य रखा है। जिसके जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स ने विकटों से मैच को जीत लिया।

आपको बता दें कि CSK के लिए सबसे ज्यादा रन मोइन अली ने बनाए। उन्होंने 57 गेंद में 93 रन की पारी खेली। वहीं, राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल और ओबेद मैककॉय ने 2-2 विकेट लिए। वहीं राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मैच में 44 गेंद में 59 रन बनाए। उनके बल्ले से 8 चौका और एक छक्का निकला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”