IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से हराया

इस जीत के साथ राजस्थान की टीम 4 साल बाद प्लेऑफ में पहुंची है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 68वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया, जहाँ राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से मैच हराया। इस जीत के साथ राजस्थान की टीम 4 साल बाद प्लेऑफ में पहुंची है। चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 151 रन का लक्ष्य रखा है। जिसके जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स ने विकटों से मैच को जीत लिया।

आपको बता दें कि CSK के लिए सबसे ज्यादा रन मोइन अली ने बनाए। उन्होंने 57 गेंद में 93 रन की पारी खेली। वहीं, राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल और ओबेद मैककॉय ने 2-2 विकेट लिए। वहीं राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मैच में 44 गेंद में 59 रन बनाए। उनके बल्ले से 8 चौका और एक छक्का निकला।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने मैच में धीमी बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंद में सिर्फ 26 रन बनाए। एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई 200 के पार रन बनाएगी, लेकिन बीच के ओवरों में टीम के नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे।

राजस्थान- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय

चेन्नई- ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, महेंद्र सिंह धोनी, मिचेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना, मुकेश चौधरी