IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 21 रनों से हराया

Amit Sengar
Updated on -

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 50वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला जा रहा है, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हरा दिया है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 208 रन का लक्ष्य रखा है। जिसके जवाब में उतरी SRH टीम ने 186/8 का स्कोर बनाया और मैच हार गई।

आपको बता दें की निकोलस पूरन 62 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। दिल्ली की जीत में खलील अहमद ने 3 विकेट लिए। इस टूर्नामेंट में हैदराबाद की ये लगातार तीसरी हार है। SRH ने अब तक 10 मैच खेले हैं। इस दौरान 5 में जीत दर्ज की और 5 में हार का सामना करना पड़ा। वहीं, दिल्ली की 10 मैचों में ये 5वीं जीत रही। पंत की टीम भी 5 मुकाबला हार चुकी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”