IPL 2022 : कौन सी टीम पहले पहुंचेगी प्लेऑफ में, गावस्कर और हरभजन ने की भविष्यवाणी

खेल, डेस्क रिपोर्ट।  IPL 2022 अब अपने चरम पर है। टीमों के प्लेऑफ (IPL 2022 Playoff)  में पहुंचने के दिन नजदीक आ रहे हैं। सभी टीमें पूरी जोर आजमाइश में लगी हैं। इस बीच अभी की ताजा स्थति में दो टीमें अंक तालिका में टॉप पर जगह बना चुकी हैं। अब चर्चा ये है कि कौन सी टीम पहले प्लेऑफ में पहले जगह बनाएगी।

IPL 2022 की दो नई टीमें लखनऊ सुपर जॉइंट्स (Lucknow Super Joints) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) अंक तालिका में नंबर 1 और नंबर 2 पर जगह  बना चुके हैं अब इनमें पहले प्लेऑफ में पहुंचने की रेस है।  दोनों टीमों के बीच आज होने वाला मुकाबला ये तय करेगा कि कौन इस रेस में आगे निकलता है।

ये भी पढ़ें – IRCTC अब रोज कराएगा देवी दर्शन, टूर प्लान आपके बजट में

इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात टाइटंस की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है क्योंकि वे परिणाम की चिंता किये बिना बिना डरे खेल रहे हैं इसलिए उन्हें हराना आसान नहीं होगा। उधर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी गुजरात के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात की टीम IPL 2022 के प्लेऑफ में पहुँचने वाली पहली टीम होगी। उन्होंने  हार्दिक पंड्या की टीम मजबूत है इसे हराना मुश्किल है।