आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन 24 और 25 नवंबर को इस शहर में हो सकते हैं आयोजित, जानिए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के कब होंगे मुकाबले?

आईपीएल 2025 (ipl 2025) के मेगा ऑक्शन 24 और 25 नवंबर को आयोजित किए जा सकते हैं। जबकि टीमों को 31 अक्टूबर से पहले प्लेयर्स की रिटेंशन लिस्ट BCCI को सौंपनी हैं। ऐसे में आने वाले कुछ हफ्ते क्रिकेट फैंस के लिए शानदार हो सकते हैं।

Rishabh Namdev
Published on -
आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन 24 और 25 नवंबर को इस शहर में हो सकते हैं आयोजित, जानिए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के कब होंगे मुकाबले?

आईपीएल 2025 (ipl 2025) के मेगा ऑक्शन को लेकर फैंस में उत्सुकता देखी जा सकती है। वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार मेगा ऑक्शन सऊदी अरब में आयोजित होने वाला हैं। मेगा ऑक्शन 24 और 25 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद शहर में आयोजित किया जा सकता है। दरअसल क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई द्वारा कई शहरों पर चर्चा की गई थी लेकिन अंत में रियाद को चुना गया।

हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इसे लेकर स्पष्टता दे दी जाएगी। लेकिन इससे पहले एक बड़ी मुसीबत बीसीसीआई के सामने दिखाई दे रही है।

आईपीएल 2025 (ipl 2025) के मेगा ऑक्शन और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बीच टकराव?

अगर 24 और 25 नवंबर को आईपीएल 2025 (ipl 2025) के मेगा ऑक्शन होते हैं तो ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और आईपीएल के मेगा ऑक्शन के प्रसारण के बीच टकराव हो सकता है। दरअसल दोनों का प्रसारण ही स्टार नेटवर्क पर किया जाना है। ऐसे में एक समय पर दोनों के बीच टकराव हो सकता है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच 22 से 26 नवंबर को खेला जाएगा। ऐसे में 24 और 25 नवंबर को प्रसारण में मुसीबतें आ सकती है। हालांकि आईपीएल की नीलामी दोपहर में आयोजित की जा सकती है।

31 अक्टूबर से पहले सभी टीमों को रिटेंशन लिस्ट BCCI को सौंपनी है

वहीं इससे पहले आईपीएल टीमों के सामने बड़ी चुनौती दिखाई दे रही है। दरअसल 31 अक्टूबर से पहले सभी टीमों को अपने रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट जारी करनी है। इसके लिए बीसीसीआई की और से आखिरी तारीख 31 अक्टूबर रखी गई है। जानकारी के अनुसार शाम 5 बजे से पहले सभी टीमों को खिलाड़ियों की लिस्ट BCCI को सौंपनी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीमों की ऑक्शन के लिए पहली पसंद भारत था, लेकिन बीसीसीआई द्वारा इसे सऊदी अरब के शहर रियाद में कराने का निर्णय लिया जा सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News