IPL नीलामीकर्ता ह्यूग एडमीड्स बोली लगाने के दौरान गिरने के बाद ठीक हुए

नयी दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दौरान आईपीएल नीलामीकर्ता ह्यूग एडमीड्स गिर गए। जब एडमीड्स गिरे तब, श्रीलंकाई प्लेयर लेग्गी वानिंदु हसरंगा के लिए बोली युद्ध चल रहा था। बोली में सबसे आगे आरसीबी 10.75 करोड़ रुपये की बढ़त पर थी। आईपीएल की नीलामी दोपहर साढ़े तीन बजे फिर से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें – IPL T20: 10 फ्रेंचाइजी ने मिलकर कितने खिलाड़ियों को चुना है

इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि एडमीड्स स्टेज पर अचानक बेहोश हो गए। मेडिकल टीम तुरंत पहुंचकर उनका इलाज किया। वह अब ठीक है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, “चूंकि डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं, इसलिए चारु शर्मा को एक विकल्प के रूप में लाने का फैसला किया गया है। चारु को विभिन्न विषयों में नीलामी करने का पिछला अनुभव है।”

यह भी पढ़ें – श्रेयस अय्यर केकेआर को 12.25 करोड़ रुपये में सबसे महंगा करार

एक स्वतंत्र ललित कला, क्लासिक कार और चैरिटी नीलामीकर्ता बनने से पहले एडमीड्स वह 38 वर्षों तक प्रतिष्ठित क्रिस्टी के साथ जुड़े रहे। दिसंबर 2018 में, जब एडमीड्स ने आईपीएल नीलामी के लिए जयपुर की यात्रा की, तो यह उनके लिए एक नया अनुभव था। भले ही उन्होंने तब तक दुनिया भर में 2,500 से अधिक नीलामियों का आयोजन किया था, लेकिन यह भारतीय क्रिकेट के साथ उनका पहला कार्यकाल था।

यह भी पढ़ें – पुजारी फांसी के फंदे पर झूलता मिला

चार साल बाद, जैसा कि 10 फ्रेंचाइजी सप्ताहांत में आईपीएल मेगा-नीलामी के लिए तैयार हैं, एडमीड्स – गैवल मास्टर – भी उत्साहित हैं। आखिरकार, यह पहली बार होगा जब वह बेंगलुरु में दो दिवसीय आईपीएल नीलामी आयोजित करेंगे।