Khelo India Youth Games 2022 : पदक तालिका में महाराष्ट्र टॉप पर, MP तीसरे स्थान पर कायम

Khelo India Youth Games 2022 : खेलो इंडिया यूथ गेम्स को खत्म होने में अब दो दिन ही शेष बचे हैं, सभी खिलाड़ी पूरा दमखम दिखा रहे हैं लेकिन अभी तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए महाराष्ट्र के खिलाड़ियों ने दूसरे प्रदेशों को पीछे छोड़ते हुए पदक तालिका में पहला स्थान हासिल किया हुआ है, मेजबान मध्य प्रदेश पदक तालिका में तीसरे स्थान पर बना हुआ है ।

मध्य प्रदेश की धरती पर इन दिनों खेलों का माहौल है , प्रदेश के 8 शहर इस समय खेलों के रंग में रंगे हुए हैं। सब जानते हैं कि मध्य प्रदेश इस साल के खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 की मेजबानी कर रहा है।  30 जनवरी को इन खेलों का उद्घाटन राजधानी भोपाल के तात्या टोपे नगर स्टेडियम में हुआ था, ये खेल 11 फरवरी तक चलेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....