क्रुणाल पंड्या के घर गूंजी किलकारी, पत्नी पंखुरी ने दिया बेटे को जन्म

क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर पत्नी पंखुरी और बेटे संग एक फोटो पोस्ट की। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बता दिया, दोनों ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है।

खेल, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के उप-कप्तान क्रुणाल पंड्या के घर किलकारियां गूंजने लगी है। क्रुणाल की वाइफ पंखुरी ने बेटे को जन्म दिया है। क्रुणाल ने खुद अपने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया से दी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी पंखुरी और बेटे संग एक फोटो पोस्ट की। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बता दिया, दोनों ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है।

इस बीच क्रुणाल पंड्या और पंखुरी शर्मा को को माता-पिता बनने पर बधाई दे रहा है। केएल राहुल ने कमेंट किया कि दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो, वहीं देवरानी नताशा ने लिखा हार्ट इमोजी कमेंट किया। जहीर खान की पत्नी सागरिका ने भी कमेंट कर क्रुणाल-पंखुरी को बधाई दी।

ये भी पढ़े … मंकीपॉक्स के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार की बड़ी बैठक, जारी किए जरुरी दिशा-निर्देश

बता दे, क्रुणाल-पंखुरी की शादी साल 2017 में हुई थी। दरअसल, पंड्या फैमिली सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। क्रुणाल पंड्या, पंखुरी शर्मा, हार्दिक पंड्या और नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ रील्स बनाते रहते है।

आपको बता दे, क्रुणाल पंड्या भारतीय टीम के लिए 5 वनडे और 19 टी-20 मैच खेले है, जहां उन्होंने क्रमशः 130 रन एवं 2 विकेट और 124 रन एवं 15 विकेट लिए है। अगर उनके आईपीएल करियर की बात करे तो अभी तक उन्होंने लीग में दो टीमों मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रतिनिधित्व किया है, जहां 8 मैच में 1326 रन और 61 विकेट उनके नाम हैं।