Argetina vs Bolivia फुटबॉल मैच में Lionel Messi ने किया कमाल, 6-0 से Argetina ने जीता मैच

अर्जेंटीना राष्ट्रीय फूटबाल टीम बनाम बोलीविया राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के बीच फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर में एक बड़ा मुकाबला खेला गया। दरअसल इस मुकाबले में Argetina ने Bolivia को बड़े अंतर से हरा दिया है। वहीं एक बार फिर लियोनेल मेस्सी ने दुनिया की नजर अपनी और खींची है।

Argetina vs Bolivia फुटबॉल मैच में Lionel Messi ने किया कमाल, 6-0 से Argetina ने जीता मैच

Argentina और Bolivia के बीच खेले गए बड़े मुकाबले में लियोनेल मेस्सी ने तीन गोल दागकर एक बार फिर यह साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया के शीर्ष फुटबॉलरों में गिना जाता है। दरअसल Argetina और Bolivia के बीच खेले गए इस मुकाबले में अर्जेंटीना ने बोलीविया को 6-0 से हराया। वहीं इस मुकाबले की चर्चा दुनियाभर में शुरू हो गई। दरअसल यह मुकाबला फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर का मुकाबला था।

यह मुकाबला अर्जेंटीना के लिए बेहद खास रहा। दरअसल इस जीत के साथ ही अर्जेंटीना ने अपनी 7वीं जीत दर्ज कर ली है। अंक तालिका में टीम के 10 मैचों में 7 जीत, 2 हार और 1 ड्रा के चलते 22 अंक है और टीम पहले स्थान पर बनी हुई है। जबकि बोलीविया की बात करें तो टीम 10 मैचों में 4 जीत और 6 हार के साथ 12 अंक लेकर 7वें स्थान पर मौजूद है।

Lionel Messi ने दागे तीन गोल

वहीं इस शानदार मुकाबले में Lionel Messi ने कमाल कर दिया। उन्होंने इस मैच में तीन अहम गोल दागे। हालांकि मैच एक तरफा दिखाई दिया। लेकिन Bolivia ने भी इस मैच में शानदार खेल दिखाया। Lionel Messi ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 19 वें मिनट में एक गोल किया और बाकी के दो गोल 84 वें और 86 वें मिनट में दागे। बता दें कि यह अर्जेंटीना में 334 दिनों में मेस्सी का पहला फुटबॉल मुकाबला था। वहीं उन्होंने इस फुटबॉल मुकाबले में शानदार खेल दिखाया।

lautaro martinez ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया

Lionel Messi के अलावा देखा जाए तो लौटारो मार्टिनेज़ ने भी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए एक गोल दागा और टीम को इस मुकाबले में एक मजबूत पकड़ बनाने में मदद की। इसके साथ ही जूलियन अल्वारेज और थियागो अल्माडा ने भी टीम को आगे ले जाने में बड़ी मदद की और एक-एक गोल दागा। यह मैच अर्जेंटीना के लिए एक सपने जैसा रहा। टीम में शुरुआत से ही एक मजबूत पकड़ मुकाबले पर बना ली और अंत तक Bolivia को मैच में आने का मौका नहीं दिया।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News