क्रिकेटर मयंक तिवारी ने ट्वीट की ऐसी फोटो कि एक यूजर ने लिख डाला “You win cricket Twitter today Mayank”

Mayank Tiwari Cricket News : क्रिकेट के लिए दीवानगी और क्रिकेटर के लिए दीवानगी दोनों में ज्यादा फर्क नहीं होता है। कुछ लोग सिर्फ अपने पसंदीदा खिलाड़ियों देखने के लिए घंटों तक टीवी स्क्रीन के सामने बैठे रहते हैं तो कुछ हजारों रुपए खर्च कर स्टेडियम में जा कर यह लुफ्त उठाते हैं। आईपीएल ना तो मानो इस दीवानगी के पैरों में रॉकेट बूस्टर लगा दिए हैं। ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल से पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन आज वह न केवल देश बल्कि विश्व भर की जनता के दिलों में राज करते हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं मयंक तिवारी।

तिवारी को हर स्तर पर क्रिकेट खेलते हुए एक लंबा अरसा हो गया है। आज देश का हर क्रिकेट प्रेमी मयंक तिवारी को नाम से जानता है। मयंक ने आज अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ऐसी फोटो शेयर करी है, जिसे देखकर हर क्रिकेटर और एक क्रिकेट प्रेमी को हंसी भी आएगी और उसके कैप्शन में लिखी गई बात की गहराई का भी एहसास होगा।

दरअसल तिवारी ने जो फोटो शेयर की है। वह है एबडोमिनल गार्ड की या क्रिकेट की भाषा में कहें तो एल गार्ड की। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है Small Role, Huge Impact, यानी छोटी भूमिका पर बड़ा प्रभाव। निश्चित तौर पर यह बात सही भी है क्योंकि यह छोटा सा डोमिनल बॉक्स न जाने ही कितने खिलाड़ियों की जान बचाता है।

हालांकि इसके बाद कई लोगों ने अपने अपने अंदाज में ट्वीट करना शुरू कर दिए। किसी ने लिखा, “Could Not agree More”, तो किसी ने कहा, “Lovely Mask You Have!”,  एक यूजर ने लिखा “it prevent huge impact”, तो एक ने लिख डाला “You win cricket Twitter today Mayank”, एक फैन ने लिखा “Can’t wait to see you playing in IPL.” आपको बता दें 2023 आईपीएल जल्द ही शुरू होने वाला है और क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मयंक तिवारी ने एबडोमिनल गार्ड की या क्रिकेट की भाषा में कहें तो एल गार्ड की फोटो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है “Small Role, Huge Impact”,  यानी छोटी भूमिका पर बड़ा प्रभाव। निश्चित तौर पर यह बात सही भी है क्योंकि यह छोटा सा डोमिनल बॉक्स न जाने ही कितने खिलाड़ियों की जान बचाता है। इसके बाद कई लोगों ने अपने अपने अंदाज में ट्वीट करना शुरू कर दिए।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News