मोहम्मद सिराज ने उड़ाए जोस के होश, दो बार मैदान पर पहुंचे फिजियो

चोट के कारण आज का मैच नहीं खेल रहे जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया और उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी के चलते किसी को भी 'बूम-बूम' की कमी नहीं खलने दी।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। मैनचेस्टर के अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के अंतिम एवं निर्णायक मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। चोट के कारण आज का मैच नहीं खेल रहे जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया और उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी के चलते किसी को भी ‘बूम-बूम’ की कमी नहीं खलने दी।

लेकिन इस दौरान सिराज इंग्लिश कप्तान जोस बटलर पर काफी भारी पड़े। दरअसल, शानदार गेंदबाजी कर रहे सिराज को कप्तान रोहित ने उनके दूसरे स्पैल के लिए इंग्लैंड की पारी का 19वां ओवर थमाया। उन्होंने दूसरी ही गेंद बाउंसर मारी और वह सीधे जोस बटलर की हेलमेट पर जाकर लगी। इसके बाद खेल को बीच में रोकना पड़ा और फिजियो ने मैदान पर आकर बटलर को चेक किया। उनके संतुष्ट होने के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ। अब ये एक रूटीन है, अगर किसी बल्लेबाज को सिर पर गेंद लगती है तो उसका चेक-अप होना जरुरी है।

ये भी पढ़े … MP नगरीय निकाय चुनाव रिजल्ट LIVE

अभी बटलर क्रीज पर संभले भी नहीं थे कि सिराज ने एक और बाउंसर डाल दी और एक बार फिर ये गेंद जाकर सीधे हेलमेट पर लगी। इस बार फिर फिजियो को मैदान पर आकर बटलर को चेक करना पड़ा। बाउंसर्स इतने खतरनाक थे कि बटलर को दो बार अपना हेलमेट बदलना पड़ा।

पहले ही ओवर में सिराज ने उठाया तूफान

मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही ओवर में दो विकेट निकालकर इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया। ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने श्रेयस अय्यर के हाथों जॉनी बेयरस्टो को कैच कराया और फिर इसके बाद इसी ओवर की छठी गेंद पर उन्होंने जो रुट को कप्तान रोहित के हाथों कैच कराया। दोनों ही बल्लेबाज अपना खाता नहीं खोल पाए। सिराज ने 9 ओवर्स में 66 रन देकर 2 विकेट चटकाए।