Pakistan vs Australia 2022 : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का लिया फैसला

स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia 2022) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच मंगलवार को गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है जहाँ पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, वहीं ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में ही बड़ा झटका लगा है। स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर (Ashton Agar) वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। एगर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था और इसी वजह से अब वह वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे पिछले 24 घंटे में कोरोना की चपेट में ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ी आ चुके हैं।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : निर्माण, सेवा एवं संपदा प्रबंध निदेशालय में निकली बंपर वैकेंसी, यहाँ जानें डिटेल

आपको बता दें कि पाक टीम मंगलवार को गद्दाफी स्टेडियम में तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में से पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से अपनी 1-0 की टेस्ट सीरीज हार का बदला लेने की कोशिश करेगा, साथ ही पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम और लेगस्पिनर जाहिद महमूद को वनडे डेब्यू का पुरस्कार दिया क्योंकि घरेलू टीम ने अपने प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को आराम दिया, उपकप्तान शादाब खान पिछले महीने पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट से अभी तक उबर नहीं पाए हैं।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को सीएम का बड़ा तोहफा, मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ, बढ़ेगी सैलरी!

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, हसन अली, मोहम्मद वसीम, हारिस रऊफ, जाहिद महमूद.

ऑस्ट्रेलिया : एरोन फिंच (कप्तान), ट्रैविस हेड, बेन मैकडरमोट, मार्नस लाबुशेन, मार्कस स्टोइनिस, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, सीन एबॉट, नाथन एलिस, एडम ज़म्पा, मिशेल स्वेपसन।