Pakistan vs England : इंग्लैंड ने जीता टी-20 विश्व कप का खिताब, बेन स्टोक्स फिर बने हीरो

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan vs England) के बीच टी20 विश्वकप का फाइनल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। जहाँ इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकटों से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया है। वहीं फाइनल में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

बता दें कि पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और वह फ्लॉप रही। क्योंकि बल्लेबाजों ने दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। शान मसूद ने 28 गेंदों पर 38 रन बनाए। वहीं, कप्तान बाबर के बल्ले से 28 बॉल में 32 रन निकले। पाकिस्तान के लिए 2 विकेट हारिस रऊफ और एक-एक विकेट मोहम्मद वसीम, शादाब खान, शाहीन अफरीदी ने लिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”