PBKS vs MI: IPL 2024 में मुंबई इंडियंस का शानदार प्रदर्शन, पंजाब किंग्स को नौ रनों से हराकर जीता मुकाबला

PBKS vs MI : आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मुंबई की टीम ने पंजाब को हराकर जीत उसे ऑलआउट कर दिया।

Saumya Srivastava
Published on -

PBKS vs MI: आईपीएल 2024 का 33वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला मुल्लांपुर के महाराजा यादविंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहां पर मुबंई ने बेहतरीन पारी खेलते हुए पंजाब को 9 रन से हरा दिया। पंजाब की टीम महज 183 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

टॉस हारकर भी जीती मुंबई

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। जिसमें टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 192 रन बनाया। वहीं जीतने के लिए पंजाब को 193 रन का टारगेट दिया, लेकिन पंजाब की टीम सिर्फ 183 रन तक सिमट गई और 19.1 ओवर में ऑलआउट हो गई। इसी के साथ मुबंई की टीम ने अंक तालिका में सातवां स्थान प्राप्त किया, जबकि पंजाब की नौवें स्थान पर बनी है।

सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी

मुंबई टीम की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने पंजाब के गेंजबाजों को परेशान कर दिया। उन्होंने पंजाब के खिलाफ अपनी अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 78 रन बनाएं। सूर्यकुमार यादव ने 53 गेंदों में 78 रन बनाया जिसमें 7 चौके और 3 छक्के भी शामिल है। इसी के साथ तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन की पारी खेली, वहीं रोहित शर्मा ने 36 रनों की पारी खेलकर टीम को जीताने में योगदान दिया।

जीत नहीं दिला सकी आशुतोष शर्मा की पारी

मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पंजाब टीम की ओर से आशुतोष शर्मा ने आक्रामक प्रदर्शन किया। इस बीच उन्होंने 217.85 के स्ट्राइक रेट से 28 गेंदों में 61 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें दो चौके और सात छक्के भी शामिल है। बता दें कि ये उनके करियर का पहला अर्धशतक है, लेकिन उनकी ये पारी भी टीम को जीत ना दिला सकी और पंजाब की टीम को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News