PBKS vs RCB: आईपीएल 2024 में आज बड़ा मैच, पंजाब vs बेंगलुरु में से हारने वाली टीम होगी आईपीएल की रेस से बाहर, यहां जानें आज की पिच रिपोर्ट

PBKS vs RCB: आज आईपीएल 2024 के 17वे सीजन का 58वां मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला जाएगा। दरअसल आज होने वाला यह मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

PBKS vs RCB: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज पंजाब किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की चूनौती होने वाली है। आईपीएल के 58वें मुकाबले में आज पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) आमने-सामने होने वाले है। दरअसल यह मुकाबला धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। आपको बता दें कि दोनों ही टीमों को इस मुकाबले में जीतना जरूरी है। आज जो टीम हारती है उसकी क्वालीफाई करने की उम्मीद खत्म हो जाएगी।

दरअसल इस सीजन में बेंगलुरु और पंजाब दोनों ही टीमें कमजोर स्तिथि में दिखाई दे रही है। लेकिन पिछले कुछ मुकाबले में बेंगलुरु का परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा हैं। वहीं अपना पिछले मैच भी बेंगलुरु ने जीता था। जबकि दूसरी और पंजाब को भी हर मैच में जीतना बहुत जरूरी हैं। वहीं प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए बेंगलुरु को भी हर मैच जीतना होगा।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।