टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश लौटी पी वी सिंधु का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली इकलौती भारतीय महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू का मंगलवार को देश वापसी पर जोरदार स्वागत किया गया। सिंधू ने पांच साल पहले रियो ओलंपिक में भी रजत पदक हासिल किया था। सिंधु के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर पहुँचते भारतीय बैडमिंटन संघ के महासचिव अजय सिंघानिया और भारतीय खेल प्राधिकरण के अधिकारियों ने इस स्टार भारतीय शटलर का स्वागत किया।

मुश्किल में फंसे Yo Yo Honey Singh, पत्नी ने किया घरेलू हिंसा का केस, कोर्ट ने उठाया यह कदम

सिंधु और उनके कोरियाई कोच पार्क ताए-संग को भी सिंघानिया ने हवाई अड्डे पर सम्मानित किया गया। सिंधू ने कहा, मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं, निश्चित रूप से सभी ने मुझे बधाई दी है। मुझे समर्थन और प्रोत्साहित करने के लिए मैं बीएआई और सभी के प्रति आभार प्रकट करती हूं। यह एक रोमांचक दिन और खुशी का क्षण है। टोक्यो ओलंपिक्स में कांस्य पदक जीतकर सिंधु दो ओलंपिक पदक जीतने वाली देश की दूसरी भारतीय और पहली महिला खिलाड़ी बनी है। हैदराबाद की इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने कांस्य पदक के प्ले-ऑफ में चीन की ही बिंग जिओ को हराया था।

पन्ना में प्रेमी जोड़े के फंदे पर लटके मिले कंकाल , 25 जुलाई से दोनों घर से थे गायब,

सिंधु के इस जीत के बाद उन पर इनामों की बारिश  शुरू हो गई है। दरअसल भारतीय ओलंपिक संघ ने पहले ही यह ऐलान किया था कि ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले को 75 लाख, रजत पदक वाले को 40 लाख और कांस्य पदक जीतने वाले को 25 लाख रुपये इनाम स्वरूप देगा। आंध्र प्रदेश सरकार ने सिंधु को 30 लाख रुपये की इनामी राशि देने की घोषणा की है। इसके अलावा भी कई इनाम मिलने की संभावना है।