Ranji Trophy 2022 : 374 रनों पर सिमटी मुंबई, जानें पूरे मैच का अपडेट

मुंबई का पूरा फोकस इस बार अपने 42 वें खिताब पर है, जिसे वह किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती। मुंबई टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। फिलहाल टीम 10 विकेट के नुकसान पर 374 रन बना चुके है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। Ranji Trophy 2022 का फाइनल मुकाबला जारी है। यह फाइनल मुकाबला मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में जीत की दावेदारी दोनों ही टीम की बुलंद है। मध्य प्रदेश को 23 साल बाद फाइनल खेलने का मौका प्राप्त हुआ है। अगर मध्य प्रदेश इस फाइनल मुकाबले में विजय होती है तो यह उसकी पहली रणजी ट्रॉफी होगी इसलिए किसी भी हाल में जीतना ही इनका लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें- MP Vs MUM Ranji Trophy 2022 Final : मुंबई से सरफराज ने जड़ा शतक, तो मध्यप्रदेश भी गेंदबाजी में पीछे नहीं, जाने पूरे मैच का हाल

वहीं मुंबई का पूरा फोकस इस बार अपने 42 वें खिताब पर है, जिसे वह किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती। मुंबई टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। फिलहाल टीम 10 विकेट के नुकसान पर 374 रन बना चुके है। जिसमें सबसे ज्यादा रनो का योगदान सरफराज खान का है जिन्होंने 239 गेंदो में 130 रनों का आंकड़ा प्राप्त करके नाबाद खेले हैं।

यह भी पढ़ें- Hindustan Motors की Contessa जल्द होगी अपने नए अवतार में लांच, जानें फीचर्स और कीमत

यशस्वी जायसवाल ने 163 गेंदो पर 78 रन बनाकर, बाॅलर अनुभव अग्रवाल द्वारा किए गए ओवर में कैच के माध्यम से आउट हुए। पृथ्वी शाॅ ने अपनी कप्तानी पारी में 79 गेंदो पर 47 रन बनाकर पवेलियन में पहुंचे। सरफराज खान अपनी लम्बी में टिके हुए है वहीं आखिरी में मोहित अवस्थी सह बल्लेबाज के तौर पर साथ देने आए थे।