Ranji trophy: रणजी के फाइनल मैच के तीसरे दिन जानिए क्या है लाइव स्कोर

जिसमे तीसरे दिन के ब्रेक तक मध्य प्रदेश ने 301 रन जोड़ लिए हैं, और नुकसान अब तक 2 विकट रहा।

नई दिल्ली डेस्क रिपोर्ट। रणजी ट्रॉफी (Ranji trophy) के फाइनल में मुंबई (mumbai) का मुकाबला हो रहा है मध्य प्रदेश (MP) से। जिसमे तीसरे दिन के ब्रेक तक मध्य प्रदेश ने 301 रन जोड़ लिए हैं, और नुकसान अब तक 2 विकट रहा। यश दुबे 119 और रजत पाटीदार 27 रन बनाकर खेल रहे हैं। MP की टीम अब पहली पारी के आधार पर मुंबई से महज 73 रन पीछे है।

प्राप्त आखिरी सूचना तक MP ने 361 रन 3 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं |

यह भी पढ़ें – Ranji Trophy: जानें क्या है लंच ब्रेक तक रणजी ट्रॉफी की अपडेट, कौन हुआ out, क्या है स्कोर

रणजी ट्रोफी के final में मुंबई के 24 वर्षीय सरफराज के शानदार शतक के साथ 41 बार चैंपियन रह चुकी टीम मुंबई ने रणजी ट्रॉफी फाइनल के दूसरे दिन गुरुवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में 374 रन का स्कोर खड़ा किया था। जिसमे 2021-22 सीजन का चौथा शतक सरफराज ने जड़ते हुए 243 गेंदों में 134 रन की शतकीय पारी खेली। वहीँ MP ने इसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 123 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें – क्रिकेट : विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव?, बीसीसीआई की तरफ से आया पहला रिएक्शन

मुंबई के 374 रनों के स्कोर के सामने यश और शुभम ने शतक जड़ मध्य प्रदेश को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। मध्यप्रदेश ने अपनी पहली पारी में 300 रन पूरे कर लिए हैं, जिसके साथ अब वो टीम मुंबई से महज 73 रन पीछे है और उसके अभी उसके 8 विकेट शेष है। यश दुबे (119) और रजत पाटीदार (27) क्रीज पर हैं।

MP के लिए ताबड़ तोड़ बैटिंग करते हुए यश और रजत ने मुंबई के लिए शतकीय पारी खेलने वाले सरफराज की मेहनत फीका कर दिया है| अब मुंबई पर हार के काले बादल मंडराते दिख रहे हैं।