एमएस धोनी को लेकर रवि शास्‍त्री का बड़ा बयान, ले सकते हैं संन्यास

खेल डेस्क: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास लेने को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है| धोनी के संन्यास को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। रवि शास्त्री का मानना है कि पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी जल्द ही इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। 

रवि शास्त्री ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी इसके बावजूद टी20 फॉर्मेट में खेलना जारी रख सकते हैं। चीफ कोच के इस बयान के बाद धोनी के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की संभावनाएं बढ़ गई है।  धोनी ने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच पिछले साल विश्व कप का सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और लगातार इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि धोनी जल्द इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

रवि शास्त्री ने सीएनएन न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि धोनी कई वर्षों तक इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेल रहे थे। उन्होंने इसके बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। वे इसके बाद वनडे और टी20 क्रिकेट खेलते रहे, अब वे इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं लेकिन टी20 फॉर्मेट में खेलना जारी रखेंगे।

 एक सवाल के जवाब में शास्त्री ने कहा, ‘धोनी लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। वो टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वनडे इंटरनेशनल से वो संन्यास ले सकते हैं। उनकी इस उम्र में मुझे लगता है टी20 ही ऐसा फॉरमैट है, जिसमें वो खेलना जारी रखेंगे। इसका मतलब अब उन्हें खेलना शुरू करना होगा। वो आईपीएल में खेलेंगे, हम देखेंगे कि उनका शरीर कैसे रिऐक्ट कर रहा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here