Ravindra Jadeja Catch: क्या सर जडेजा का कैच बनेगा कैच ऑफ़ द टूर्नामेंट, या आज उन्हें मिलेगा मेडल?

Shashank Baranwal
Updated on -
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja Catch: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच में इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर सर रविंद्र जड़ेजा ने बेहतरीन कैच पकड़कर सबको चौका दिया है। चीते जैसी फुर्ती के लिए जाने वाले इंडियन टीम के ऑलराउंडर जड्डू ने बांग्लादेश के बल्लेबाज मुश्फिकुर रहमान का प्वाइंट पर छलांग लगाते हुए कैच पकड़ा और मुश्फिकुर रहमान 38 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद उनका कैच पकड़ते हुए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने कहा विश्व कप का सबसे बेहतरीन कैच

हालांकि यह विकेट गेंदबाज जलप्रीत बुमराह के नाम गया लेकिन इस कैच को लेकर रविंद्र जड़ेजा खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस कैच को लपकने के बाद रविंद्र जड़ेजा ने अपने फील्डिंग कोच टी दिलीप की तरफ देखकर मेडल पाने की बात किया।आपको बता दें इस कैच को लेकर सोशल मीडिया पर रविंद्र जड़ेजा की खूब तारीफ की जा रही है। साथ ही यूजर्स द्वारा प्रतिक्रिया दी जा रही है। कैच को लेकर यूजर्स कह रहें कि यह विश्व कप का सबसे बेहतरीन कैच है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।