CSK के फैंस से Ravindra Jadeja की नाराजगी, सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाया बवाल

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja Controversy: आईपीएल में अपनी शानदार परफॉर्म में से चेन्नई सुपर किंग्स यह साबित कर चुकी है कि वह वाकई में बेहतरीन टीम है। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में पिछले साल के चैंपियन रही गुजरात टाइटंस को हराकर सीएसके ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है। हालांकि, इस शानदार जीत के बावजूद एक बात का सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की अपने फैंस के साथ लड़ाई हो गई है जिसकी हर जगह चर्चा चल रही है।

ज्यादा हैरान मत होइए, यहां पर कोई हाथापाई, मारपीट या गाली गलौज नहीं हुई है, बल्कि क्रिकेटर ने एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जो सीएसके के फैंस के खिलाफ तंज के तौर पर देखी जा रही है। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।