Virat Kohli को कंधे पर उठाए घूमे Rohit Sharma, पाकिस्तान को हराने के बाद टीम इंडिया ने जमकर मनाया जश्न

Diksha Bhanupriy
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। T20 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त देते हुए शानदार शुरुआत की है। मेलबर्न के मैदान में खेला जा रहा हारा हुआ मैच विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडिया के नाम कर दिया। कोहली एक बार फिर यह साबित करने में कामयाब रहे इस अनसुने किंग कहकर क्यों बुलाते हैं। भारत की इस जीत का जश्न मैदान पर ही देखने को मिला जहां कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट को अपने कंधों पर उठा लिया और उन्हें लेकर घूमने लगे।

इस वक्त रोहित शर्मा टीम के कैप्टन है और यह खबरें सामने आ रही थी कि उनके और विराट के बीच कुछ लड़ाई झगड़ा चल रहा है। लेकिन मेलबर्न के मैदान से जो वीडियो सामने आई है उसने यह साफ कर दिया है कि मनमुटाव चाहे कितना भी क्यों ना हो लेकिन जहां टीम की बात आती है वहां आपसी झगड़ा कोई तवज्जो नहीं रखता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।