क्या सच में स्टेडियम का रास्ता भूल गए रोहित शर्मा? जानिए वीडियो का पूरा सच!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी याददाश्त को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल कई बार उन्होंने खुद यह स्वीकार किया है कि वह अपनी चीज़े रखकर भूल जाते हैं। लेकिन इस बार रोहित शर्मा कुछ ऐसा भूल गए हैं कि उसपर उनके फैंस की भी हसीं नहीं रुक रही है।

Rishabh Namdev
Published on -
क्या सच में स्टेडियम का रास्ता भूल गए रोहित शर्मा? जानिए वीडियो का पूरा सच!

रोहित शर्मा अपनी कमजोर याददाश्त को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल टीम के कई खिलाडियों द्वारा यह कहा गया है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कई बार अपना सामान भूल जाते हैं। वहीं कई खिलाडियों का कहना है कि वह कई बार अपने मोबाइल को भी भूल जाते हैं। जबकि इसे लेकर स्टार खिलाडी विराट कोहली का भी कहना रहा है की रोहित की याददाश्त बेहद कमजोर है। हालांकि इस बात खुद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा द्वारा स्वीकारा भी गया है।

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस बार मैदान का ही रास्ता भूल गए। वहीं इस वीडियो को देखकर लोगों की हसीं नहीं रुक रही है।

जानिए रोहित शर्मा के साथ यह क्यों हुआ?

दरअसल यह वीडियो भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच का बताया जा रहा है। जहां भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से मैदान की और जा रहे थे, लेकिन इस दौरान रोहित मैदान का रास्ता भूल जाते हैं। वहीं उन्हें सही रास्ता दिखाने के लिए ध्रुव जुरेल आते हैं, लेकिन रोहित शर्मा को सुनाई नहीं देता है और वह आगे निकल जाते हैं। हालांकि कई लोगों का कहना है कि रोहित मैच की रणनीतियों के बारे में सोच रहे थे। जिसके चलते उन्हें रास्ता समझ नहीं आया और जल्दबाजी में वह गलत रास्ते से चले गए।

भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले के दौरान का है यह वीडियो

जानकारी दे दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। वहीं इस सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। वहीं इस मैच ने शानदार मोड़ ले लिया है। पहेली पारी में 46 रन पर आलआउट हो जाने क बाद भारत ने शानदार वापसी की है। भारत की ओर से सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया। वहीं रोहित शर्मा का यह वीडियो मैच के दूसरे दिन का बताया जा रहा है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News