रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ने ‘कोई सहरी बाबू’ गाने पर डांस कर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, दखें Video

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों सोशल मीडिया पर आशा भोसले द्वारा गाया एक पुराना मशहूर गाना ‘कोई सहरी बाबू दिल लहरी..’ का रिमिक्स वर्जन काफी पॉपुलर हो रहा है। दुनिया भर में लोग इंस्टाग्राम पर इस गाने पर फेमस डांस स्टेप का वीडियो बनाकर चैलेंज कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो श्रेयस अय्यर को अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जमाने पर बधाई द रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें- अनिल कपूर ने दिया फैंस को शॉक, वीडियो शेयर कर लिखा आज ट्रीटमेंट का अंतिम दिन

दरअसल रोहित शर्मा ने एक पुराना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित, श्रेयस अय्यर और शार्दूल ठाकुर ‘शहरी बाबू’ गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बहुत अच्छे श्रेयस, तुमने सभी मुव्स एकदम सही बनाए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

बता दें श्रेयस अय्यर ने अपने टेस्ट डेब्यू में सेंचुरी लगाई है। ऐसा करने वाले वे 16वें भारतीय खिलाड़ी बन गए। उनके शतक के बाद रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। जो साबित करता है कि श्रेयस मैदान में सुपरहिट है, बल्कि ग्राउंड के बाहर भी उनका कोई जवाब नहीं है। इस वीडियो पर लोगों के लगातार कमेंट्स और रीएक्शन्स आ रहे हैं। वीडियो को 17 घंटे के अंदर 17 लाख से ज्यादा लाइक्स और 17 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।