RR vs DC Pitch Report: आज आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला, मैच से पहले यहां जानें पिच रिपोर्ट

RR vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 का आज नौवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा। दोनों टीमों के बीच का मुकाबला कड़ी टक्कर का हो सकता है। अपने पहले मुकाबले में ही संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया था। वहीं दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। तो चलिए जानते है मैच से पहले कैसी है आज की पिच रिपोर्ट।

RR vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 का आज का मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच ये मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। एक ओर जहां राजस्थान रॉयल्स अपनी जीत को बरकरार रखना चाहेगे। तो वहीं दूसरी ओर पंत की निगाहें जीत पर रहेंगी।

पंत पर सबकी निगाहें

इस मैच में सबकी निगाहें ऋषभ पंत पर रहेंगी। एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर से मैदान पर वापसी कर रहे पंत के सामने राजस्थान रॉयल्स एक चुनौती है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अपना पहला मुकाबला लखनऊ सुपरजायंट के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की। जबकि दिल्ली का पहला मुकाबला हैदराबाद के साथ था जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava