RR vs GT Pitch Report: आज आईपीएल में भिड़ेगी राजस्थान और गुजरात की टीम, मैच से पहले जानें आज की पिच रिपोर्ट

RR vs GT Pitch Report: आज आईपीएल के 24वे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस आमने-सामने होने वाले है। आपको बता दें यह मुकाबला जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

RR vs GT Pitch Report: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 24वां मुकाबला आज जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाना है। दरअसल यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला है। वहीं बुधवार 10 अप्रैल को होने वाले इस मैच से पहले हम आपको जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम की पिच रिपोर्ट देने वाले है। दरअसल आज के मैच में शुभमन गिल और संजू सेमसन आमने-सामने होंगे।

दरअसल आईपीएल 2024 में अभी तक राजस्थान ने एक भी मैच नहीं हारा है। राजस्थान ने अब तक लखनऊ, दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु को पराजित किया है। जबकि अंक तालिका पर नजर डाली जाए तो राजस्थान की टीम पहले स्थान पर है। वहीं गुजरात टाइटन की बात की जाए तो गुजरात ने अब तक 5 मैच खेले हैं जिसमें से 2 में जीत हासिल की हैं जबकि 3 में हार का सामना किया है। जिसके चलते गुजरात टाइटन की टीम अंक तालिका में 7वें स्थान पर है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।