RR vs MI Pitch Report: आज आईपीएल में आमने-सामने होंगे मुंबई और राजस्थान के खिलाड़ी, मैच से पहले यहां पर जानिए पिच का हाल

RR vs MI Pitch Report : आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 38वां मुकाबला आज यानि सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले यहां पर जानिए पिच का हाल।

Saumya Srivastava
Published on -

RR vs MI Pitch Report: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 38वां मुकाबला सोमवार यानी 22 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है। 22 अप्रैल को होने वाले इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के सामने संजू सैमसन की चुनौती होने वाली हैं। बता दें कि अभी राजस्थान की टीम जबरदस्त फॉर्म में है, वहीं मुंबई ने अपने पिछले मुकबाले में पंजाब किंग्स को 9 रन से हराया था।

राजस्थान से पिछले मैच में मिली थी हार

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच आईपीएल 2024 का ये दूसरा मैच होगा। दोनों टीमों के बीच इससे पहले एक मुकाबला हो चुका है जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया था। जहां पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाएं थे, वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस टारगेट को महज 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava