Sania Mirza और Shoaib Malik का नहीं हो रहा है तलाक! रियलिटी शो में नजर आएगा कपल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कुछ दिनों से लगातार यह खबरें सामने आ रही है कि टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। हर जगह यह कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अनबन हो गई है और यह तलाक लेने वाले हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया कि शोएब मलिक को किसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस से प्यार हो गया है, जिस वजह से वह सानिया को तलाक दे रहे हैं। हालांकि, इन सभी बातों पर दोनों सितारों की ओर से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ये कहा जा रहा है कि अपने कानूनी मसले सुलझाने के बाद यह दोनों तलाक का अनाउंसमेंट करेंगे। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक यह दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स पर एक शो में साथ में दिखाई देने वाले हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है। शेयर की गई पोस्ट में सानिया और शोएब एक दूसरे को थामे हुए दिखाई दे रहे हैं। ओटीटी पर आने वाले इस शो का नाम द मिर्जा मलिक बताया जा रहा है। प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा जल्द ही आ रहा है द मिर्जा मलिक शो। इस पोस्ट को देखकर फैंस बहुत ही हैरान हो गए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।