Sara Ali Khan और Shubhman Gill का रिश्ता हुआ कन्फर्म! दोस्त ने किया खुलासा

एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के रिश्ते को उनके एक दोस्त ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कंफर्म किया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के अफेयर की चर्चाओं ने खूब जोर पकड़ा था। इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमे ये दोनों डिनर करते दिखाई दे रहे थे। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ी एक पोस्ट वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद इन दोनों के बीच अफेयर होने की बात कंफर्म होती दिखाई दे रही है।

8 सितंबर को शुभमन गिल का बर्थडे था। बर्थडे के मौके पर उनके दोस्त खुशप्रीत ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए खुशप्रीत ने लिखा हैप्पी बर्थडे, हमेशा इरिटेट करने वाले गूगल ग्रेजुएट बेबी। मैं तेरे बिना अधूरा हूं, भगवान तुझे बहुत सफलता, ज्ञान और बहुत SARA प्यार दे। शुभमन के दोस्त की पोस्ट में इस तरह से सारा के नाम को हाइलाइट कर कर लिखा जाना फैंस को एक मैसेज की तरह लग रहा है।

Must Read- Indore : बदमाशों का उत्पात जारी, सिंधी कॉलोनी में दुकानदार पर किया हमला, आक्रोश में व्यापारी संघ

शेयर करने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई है। लोगों कहना है कि सारा अली खान और शुभमन का अफेयर चल रहा है तो कुछ यह भी कह रहे हैं कि यहां सारा तेंदुलकर की बात हो रही है। लेकिन बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सारा तेंदुलकर और शुभमन के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी।

शुभमन गिल पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे थे, लेकिन इनका ब्रेकअप होने के बाद यह दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर चुके हैं। वहीं सारा अली खान का अफेयर कार्तिक आर्यन के साथ था लेकिन अब यह दोनों अलग हो चुके हैं। ऐसे में सारा और शुभमन के बीच क्या चल रहा है वो तो किसी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा।