Sara Ali Khan और Shubhman Gill का रिश्ता हुआ कन्फर्म! दोस्त ने किया खुलासा

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के अफेयर की चर्चाओं ने खूब जोर पकड़ा था। इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमे ये दोनों डिनर करते दिखाई दे रहे थे। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ी एक पोस्ट वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद इन दोनों के बीच अफेयर होने की बात कंफर्म होती दिखाई दे रही है।

8 सितंबर को शुभमन गिल का बर्थडे था। बर्थडे के मौके पर उनके दोस्त खुशप्रीत ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए खुशप्रीत ने लिखा हैप्पी बर्थडे, हमेशा इरिटेट करने वाले गूगल ग्रेजुएट बेबी। मैं तेरे बिना अधूरा हूं, भगवान तुझे बहुत सफलता, ज्ञान और बहुत SARA प्यार दे। शुभमन के दोस्त की पोस्ट में इस तरह से सारा के नाम को हाइलाइट कर कर लिखा जाना फैंस को एक मैसेज की तरह लग रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।