T20 World Cup: विश्व कप के ऑफिशियल एंथम में दिखेगी इन कलाकारों की जुगलबंदी, यहां देखें भारतीय टीम के मैच की डिटेल्स

जून से T20 विश्व कप की शुरुआत हो जाएगी। इस बार के मुकाबले का ऑफिशियल एंथम ग्रैमी अवार्ड विजेता सीन पाल और केस की आवाज में सुनने को मिलेगा।

Diksha Bhanupriy
Published on -
T20 World Cup

T20 World Cup Official Anthem: आईसीसी पुरुष T20 विश्व कप की शुरुआत जून में होगी। अमेरिका और वेस्टइंडीज की अगुआई में होने वाले इस मुकाबले का ऑफिशियल एंथम सोका सुपरस्टार कैसे और ग्रैमी अवार्ड विजेता सीन पाल गाने वाले हैं। इन दोनों की जुगलबंदी इस बार दर्शकों का मनोरंजन करती हुई दिखाई देने वाली।

शुक्रवार को आईसीसी द्वारा इसकी घोषणा की गई है। 1 जून से 29 जून के बीच इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जाने वाला है। जिसमें 20 इंटरनेशनल टीम हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट की शुरुआत होने में सिर्फ 50 दिन बचे हैं इसलिए इसके एंथम को लेकर जोर-शोर से तैयारी की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।