Team India Holi: होली के जश्न में डूबे नजर आए टीम इंडिया के खिलाड़ी, एक दूसरे को जमकर लगाया रंग

Team India Holi

Team India Holi Celebration: इस वक्त देशभर में होली का खुमार छाया हुआ नजर आ रहा है। सभी अपने अपने अंदाज में रंगो का उत्सव मनाते हुए नजर आ रहे हैं और त्योहार का जश्न भारतीय क्रिकेट टीम पर भी छाया हुआ नजर आ रहा है। इस वक्त टीम इंडिया अहमदाबाद में मौजूद है और यहां पर खिलाड़ियों ने जमकर एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया।

ऐसी रही Team India Holi

कप्तान रोहित शर्मा से लेकर सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली रंगों की मस्ती में झूमते हुए नजर आए और सभी ने टीम इंडिया की बस में जमकर डांस किया। विराट कोहली के डांस का एक वीडियो सामने आया है जिसे शुभमन गिल ने बनाया है और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।