बारिश के बावजूद बढ़ा एजबेस्टन का पारा, मैदान में भिड़े कोहली – बेयरस्टो, देखे वीडियो

बहस की कुछ आवाज माइक पर भी आई, जिसके अनुसार विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एजबेस्टन टेस्ट के तीसरे दिन बारिश से बाधित मैच का तापमान उस समय बढ़ गया जब पूर्व कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आपस में भिड़ गए। इसके बाद अंपायर्स को बीच-बचाव कराना पड़ा।

मैच के दूसरे दिन स्टंप तक 83 रन के अंदर 5 विकेट गवां चुकी इंग्लैंड की तरफ से कप्तान बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो उतरे। इस दौरान इंग्लैंड की पहली पारी का 31वां ओवर मोहम्मद शमी लेकर लेकर। शमी के इसी ओवर की एक गेंद पर बेयरस्टो बीट हो गए, जिस पर स्लिप में खड़े विराट कोहली ने बेयरस्टो को कुछ कहा, जिसका बेयरस्टो ने पलट कर जवाब दिया। जवाब सुनते ही कोहली अपने आप को नहीं रोक पाए और वह सीधा बेयरस्टो की और बढे, जहां दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बहस की कुछ आवाज माइक पर भी आई, जिसके अनुसार विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो।

इस दौरान मामले को शांत कराने के लिए अंपायर्स को भी बीच में आना पड़ा, जहां उन्होंने दोनों को समझा-बुझाकर शांति बनाए रखने को कहा। लेकिन इसके बाद मैदान पर बहुत अच्छा दृश्य देखने को मिला, जब बारिश के चलते मैच को बीच में रोकना पड़ा तब विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो एक साथ बात करते और हसते खिलखिलाते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़े … फिर डूबे रिलायंस के निवेशक, बीते सप्ताह हजार करोड़ से ज्यादा का नुकसान

आपको बता दे, पिछली साल शुरू हुई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का यह कोरोना की वजह से स्थगित हुआ अंतिम एवं निर्णायक मुकबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है, जहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की क्रमश: 146 और 104 रन की दमदार शतकीय पारीयों के दम पर 416 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जवाब में 83 रन पर 5 विकेट गवां चुकी इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी करते हुए अभी तक 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए है लेकिन अभी भी वह भारत स्व 216 रन पीछे है।