T20 वर्ल्ड कप से पहले सामने आई बड़ी खबर, BCCI से इस दिग्गज की होने वाली है छुट्टी

Diksha Bhanupriy
Published on -

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) खेलने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। टूर्नामेंट की तैयारियां टीम ने जोर-शोर से शुरू कर दी है। इस बीच इंडिया के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक टी-20 वर्ल्ड कप के बीच BCCI यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से एक दिग्गज की छुट्टी होने वाली है।

बीसीसीआई अध्यक्ष पद को लेकर इस समय कई खबरें सामने आ रही है। बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होने हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि 18 अक्टूबर के बाद सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बीसीसीआई का हिस्सा नहीं रहेंगे। गुरुवार को बीसीसीआई के दिग्गजों ने दो बैठक आयोजित की। बैठक में यह फैसला लिया गया कि सौरव गांगुली जो फिलहाल बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं वह अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस बैठक में मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल शामिल थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।