SRH vs CSK: IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार, सनराइजर्स हैदराबाद ने छह विकेट से हराया

SRH vs CSK: आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ। जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन किया। हैदराबाद ने शानदार पारी खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया।

SRH vs CSK: आईपीएल 2024 के 18वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद एक दूसरे के सामने थी। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। जहां पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। बता दें कि सीएसके की है लगातार दूसरी हार है।

हैदराबाद ने जीता मुकाबला

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें हैदराबाद ने जीत दर्ज करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने पांच विकेट खोकर 165 रन बनाए। साथ ही हैदराबाद को जीत के लिए 166 का टारगेट दिया। जिसे हैदराबाद की टीम ने 16 गेंदें शेष रहते चार विकेट खोकर ही प्राप्त कर लिया। इसी के साथ हैदराबाद अपने होम ग्राउंड में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने में कामयाब रही।

अभिषेक की तूफानी पारी

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे अभिषेक शर्मा ने तूफानी पारी खेलते हुए चेन्नई के पसीने छुड़ा दिए। अभिषेक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए 37 रन बनाएं। बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 12 गेंदों पर 37 रन बनाया। जिसमें 4 छक्के और 3 चौके की शामिल है। इसके बाद हैदराबाद की ओर से एडन मार्करम ने ट्रेविस हेड और शाहबाज अहमद के साथ मिलकर पारी को संभाला।

एडन मार्करम का अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। पहले अभिषेक ने टीम के लिए 37 रन बनाया। फिर बल्लेबाजी करने उतरे एडन मार्करम ने अर्धशतकी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाया। मार्करम ने 35 गेंदों में 50 रन बनाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के मोइन अली ने उन्हें एलबीडब्ल्यू में आउट कर दिया। फिर बल्लेबाजी करने उतरें नीतीश रेड्डी ने हेनरिख क्लासन के साथ मिलकर 19वें ओवर में ही मैच को खत्म कर दिया।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News