IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, वानिंदु हसरंगा पूरे सीजन से बाहर, ये रहा आईपीएल करियर

IPL 2024 के ऑक्शन में वानिंदु हसरंगा को सनराइजर्स हैदराबाद ने उनकी बेस प्राइस 1 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदकर टीम में शामिल किया था।

Wanindu Hasaranga

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए एक बुरी खरब है। श्रीलंका के ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा पूरे सीजन से बाहर हो गया है, जिसके कारण SRH को तगड़ा झटका लगा है। वहीं इस खिलाड़ी के बाहर होने से टीम को खामियाजा उठाना पड़ सकता है। आइए जानते हैं विस्तार से…

सनराइजर्स हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका

दरअसल, श्रीलंका के ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा बाएं एड़ी में चोट की वजह से उनका इलाज चल रहा है। इसी कारण हसरंगा शुरूआती मैचों में टीम से नहीं जुड़ पाए थे। वहीं अब खबर सामने निकल कर आ रही है कि वो पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं, जिसके कारण टीम को नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपको बता दें वनिंदु हसरंगा श्रीलंका के बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। वह अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी कारनामा दिखाते हैं।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।