ICC Awards में Suryakumar Yadav ने बिखेरा जलवा, हासिल किया बड़ा सम्मान

ICC Awards

ICC Awards: आईसीसी के सालाना अवॉर्ड्स में भी भारतीय खिलाड़ियों ने अपना जलवा बिखेरा है। T20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर का आईसीसी ने बुधवार को ऐलान किया है। भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने यह अवॉर्ड अपने नाम करते हुए शानदार सम्मान हासिल किया है।

ICC Awards में छाए सूर्या

इस रेस में सूर्यकुमार यादव ने जिंबाब्वे के सिकंदर रजा, इंग्लैंड के सैम करेन और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को पीछे छोड़ दिया है। टी-20 फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव नंबर वन बल्लेबाज तो रहे ही हैं इसी के साथ अब वह टी-20 फॉर्मेट के क्रिकेटर ऑफ द ईयर भी बन चुके हैं। आईसीसी की रैंकिंग में उनके 908 पॉइंट है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।