T20 World Cup : टीम से बाहर होने वाले थे हार्दिक पांड्या, धोनी ने ऐसे बचाया

हार्दिक पांड्या की स्किल्स और एक्सपीरियंस को देखते हुए एमएस धोनी ने उन्हें टीम से बाहर निकलने से बचा लिया। एमएस धोनी का मानना है कि जरूरत पड़ने पर हार्दिक पांड्या बहुत अच्छा परफॉर्मेंस कर सकते हैं।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। T20 वर्ल्ड कप (T20 World cup) 2021 में इंडिया (India) की पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ जोरदार हार के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इनमें से सबसे ज्यादा सवाल है हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) की भूमिका को लेकर। पांड्या की पीठ में चोट लगने के बाद उनके खेलने पर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं, साथ ही हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। चयनकर्ता हार्दिक पांड्या को T20 वर्ल्ड कप 2021 से अलग रखना चाहते थे और आईपीएल (IPL) के बाद ही उनकी घर वापसी करने वाले थे, पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के नए मेंटर एमएस धोनी (MS Dhoni) को पांड्या के स्किल्स देखते हुए उन्हें टीम में जगह बनाए रखने के लिए वकालत की।

यह भी पढ़ें…Bribe : इंदौर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा रोजगार सहायक, 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया

बता दें कि हार्दिक पांड्या आईपीएल में भी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे, इसी के चलते चयनकर्ता उन्हें आईपीएल के बाद ही भारत भेजना चाहते थे। हार्दिक पांड्या की स्किल्स और एक्सपीरियंस को देखते हुए एमएस धोनी ने उन्हें टीम से बाहर निकलने से बचा लिया। एमएस धोनी का मानना है कि जरूरत पड़ने पर हार्दिक पांड्या बहुत अच्छा परफॉर्मेंस कर सकते हैं। हालांकि उनकी चोट को और फिटनेस को लेकर काफी समय से सवाल उठ रहे हैं। एमएस धोनी को नए और फिट खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए और अनफिट खिलाड़ियों को आराम देना चाहिए।

यह भी पढ़ें…MPPSC SES Exam 2020 : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, परीक्षा से पहले आई महत्वपूर्ण अपडेट