टीम इंडिया के लिए हो सकती है मुश्किल खड़ी, खतरे में श्रेयस अय्यर की जगह, एक बार फिर शॉर्ट गेंद का हुए शिकार

बुच्ची बाबू टूर्नामेंट में इस बार कई बड़े खिलाडी खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक बार अपनी फॉर्म से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल एक बार फिर अय्यर शॉर्ट पिच गेंदों के सामने मुश्किलों में दिखाई दिए है। जानकारी के अनुसार तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन (TNCA XI) के खिलाफ बुच्ची बाबू टूर्नामेंट के दौरान, श्रेयस अय्यर केवल 22 रन बनाकर आउट हो गए है।

बता दें कि इस प्रदर्शन ने उनकी शॉर्ट पिच गेंदों के प्रति परेशानियों को एक बार फिर से सामने ला कर खड़ा कर दिया है, जो उनके करियर के लिए भी अब एक बड़ी चुनौती बनती जा रही है।

एक बार फिर शॉर्ट पिच गेंदों के खिलाफ दिक्कतों का सामना करते हुए नजर आए

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी श्रेयस अय्यर एक बार फिर शॉर्ट पिच गेंदों के खिलाफ दिक्कतों का सामना करते हुए नजर आए हैं। बता दें कि श्रेयस अय्यर इस प्रकार की गेंदों के प्रति पहले से दिक्कतों का सामना करते हैं, लेकिन हाल ही में एक बार फिर इसकी चर्चा बढ़ गई है। दरअसल 29 अगस्त को बुच्ची बाबू टूर्नामेंट में उनकी यह कमजोरी एक बार फिर साफ नजर आई है। मुंबई की ओर से खेलते हुए अय्यर ने केवल 22 रन बनाए हैं। ऐसे में अब साल उठ रहा है कि अय्यर के लिए टीम इंडिया की राह आसान होगी या नहीं।

19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज

दरअसल भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना शुरू करेगी। वहीं इस सीरीज के चयन में श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन पर खास ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में यदि अय्यर अपनी शॉर्ट पिच गेंदों के खिलाफ की कमजोरी को ठीक नहीं कर पाते, तो यह उनके करियर के लिए एक गंभीर चुनौती बन सकती है।

मुंबई की 286 रनों से करारी हार

जानकारी के अनुसार बुच्ची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की टीम को TNCA इलेवन के खिलाफ 286 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस मैच में सिर्फ श्रेयस अय्यर ही नहीं, बल्कि टीम के अन्य प्रमुख बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। हालांकि शम्स मुलानी ने 68 रन बनाकर योगदान दिया, लेकिन उनकी पारी भी टीम को हार से बचाने के लिए पर्याप्त नहीं थी। मुंबई की पूरी टीम 223 रन पर ही ढेर हो गई, जबकि TNCA इलेवन ने 509 रन का विशाल लक्ष्य रखा था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News