टीम इंडिया की ‘सुपरफैन’ दादी का निधन, WC में कोहली संग खूब वायरल हुए थे फोटो-वीडियो

164

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम की सुपरफैन चारूलता पटेल का 87 साल की उम्र में निधन हो गया।चारूलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की।उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ‘क्रिकेट दादी ’के अनुसार 87 वर्ष की पटेल ने सोमवार को आखिरी सांस ली। पोस्ट में लिखा था ,‘‘भरे मन से यह सूचित करते हैं कि हमारी खूबसूरत दादी ने 13 जनवरी शाम साढे पांच बजे आखिरी सांस ली।इंग्लैंड में पिछले साल दो जुलाई को भारत और बांग्लादेश का मैच देखनेव्हीलचेयर पर आई पटेल ने सभी का ध्यान खींचा था। 

पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान चारूलता इंग्लैंड में भारतीय टीम के एक मैच को देखने स्टेडियम पहुंची थीं। इस दौरान चारूलता का एक फोटो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ बैठी नजर आ रही थीं। काफी उम्र होने के बावजूद चारूलता ने स्टेडियम में मैच देखा था जिससे क्रिकेट फैंस के बीच वह काफी मशहूर हो गईं थीं। उनके उत्साह से ना सिर्फ फैंस बल्कि क्रिकेटर्स विराट कोहली और रोहित शर्मा भी दंग रह गए थे।उनका उत्साह देखकर विराट कोहली और रोहित शर्मा व्यक्तिगत तौर पर उन्हें धन्यवाद देने गए थे। 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा गया है, ‘भारी मन से है आपको जानकारी देता हूं कि हमारी प्यारी दादी ने 13 जनवरी की शाम 5.30 बजे अपनी अंतिम सांस ली। वह बेहद प्यारी महिला थीं, यह सच है कि अच्छी चीजें छोटे समय के लिए आती हैं। वह वास्तव में असाधारण थीं। वह हमारी दुनिया थीं।’

 इधर, बीसीसीआई ने उनके निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया टीम इंडिया की सुपरफैन चारूलता पटेल जी हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी । खेल के लिये उनका जुनून हमारी प्रेरणा बना रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here