सोशल मीडिया पर छाया MS Dhoni का ये वायरल वीडियो, फैंस को भी खूब भाया अंदाज

ms dhoni

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बीच भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्‍तान और टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Superkings) के वर्तमान कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वे रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की नकल उतारते हुए नजर आ रहा है।

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, महिंद्रा ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस

दरअसलय यह वीडियो 3 बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी  हाथ घुमाकर रवींद्र जडेजा के तलवारीबाजी वाले एक्‍शन की नकल करते दिख रहे हैं, उनके साथ ही इस वीडियो में रोबिन उथप्‍पा भी बैठे हैं। धोनी (MS Dhoni ) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैंस भी धोनी के इस अंदाज को काफी पंसद कर रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)