सोशल मीडिया पर छाया MS Dhoni का ये वायरल वीडियो, फैंस को भी खूब भाया अंदाज

धोनी (MS Dhoni ) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैंस भी धोनी के इस अंदाज को काफी पंसद कर रहे है।

ms dhoni

खेल, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बीच भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्‍तान और टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Superkings) के वर्तमान कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वे रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की नकल उतारते हुए नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े.. किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, महिंद्रा ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस

दरअसलय यह वीडियो 3 बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी  हाथ घुमाकर रवींद्र जडेजा के तलवारीबाजी वाले एक्‍शन की नकल करते दिख रहे हैं, उनके साथ ही इस वीडियो में रोबिन उथप्‍पा भी बैठे हैं। धोनी (MS Dhoni ) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैंस भी धोनी के इस अंदाज को काफी पंसद कर रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र पर Cyclone Tauktae का असर, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

आपको बता दे कि जडेजा की गिनती दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में की जाती हैं, बल्ले और गेंद से ही नहीं ये खिलाड़ी अपनी जबर्दस्त फील्डिंग के लिए भी मशहूर है। इस साल आईपीएल में उंगली की चोट के बाद वापसी कर रहे जडेजा ने दमदार प्रदर्शन किया खास बात ये है कि रविंद्र जडेजा जब भी इंटरनेशनल या आईपीएल में हाफसेंचुरी या सेंचुरी जड़ते हैं, तो बैट से तलवारबाजी करते हुए जश्न मनाते हुए नजर आते हैं। जडेजा का यह स्टाइल अब काफी फेमस लोकप्रिय हो चुका है, जिसकी नकल MS Dhoni करते नजर आ रहे है