Virat-Anushka : विराट-अनुष्का ने लंदन में भगवान कृष्ण के किए दर्शन, World Cup की जीत का मनाया जश्न

Virat-Anushka : लंदन के इस्कॉन मंदिर में दर्शन और कीर्तन करते Virat Kohli और Anushka Sharma का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि विराट और अनुष्का लंदन शिफ्ट हो सकते हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

Virat-Anushka : भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली और उनकी पत्नी, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, हाल ही में लंदन में भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबे हुए दिखाई दिए। एक वायरल वीडियो में, यह जोड़ी लंदन के इस्कॉन मंदिर में दर्शन और कीर्तन करते हुए नजर आ रही है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की शानदार जीत के बाद, विराट ने अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए लंदन का रुख किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो:

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी चर्चा में है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट और अनुष्का मंदिर में भक्तिभाव से लीन होकर भगवान कृष्ण की आराधना कर रहे हैं और कीर्तन में हिस्सा ले रहे हैं। फैंस ने इस वीडियो को देखकर जमकर तारीफ की और इसे लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दीं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो 2023 का है।

पुराने वीडियो की सच्चाई:

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, यह वायरल वीडियो जून 2023 का है। उस समय, विराट और अनुष्का लंदन में थे और वहां के इस्कॉन मंदिर में जाकर उन्होंने कीर्तन में हिस्सा लिया था। वीडियो की तारीख को लेकर कुछ भ्रम हो सकता है, लेकिन इस जोड़ी की भक्ति का यह एक सुन्दर वीडियो देखने को मिला है।

दरअसल कुछ समय से यह खबरें भी आ रही हैं कि विराट और अनुष्का अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ हमेशा के लिए लंदन शिफ्ट हो सकते हैं। अनुष्का पिछले कुछ महीनों से लंदन में ही हैं, जिससे इन अटकलों को और भी बल मिला है। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News