Virat Kohli ने लपका शानदार कैच, फिर दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फेमस क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा ही अपने अनोखे अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आज जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने शानदार कैच लपका। इस कैच को लपकने के बाद उन्होंने जो सैल्यूट किया है उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर कैच पकड़ने के लिए कोहली ने शॉर्ट कवर पर डाइव लगाते हुए गेंद को लपक लिया। कैच पकड़ने के बाद उन्होंने सैल्यूट करते हुए सेलिब्रेशन किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कैच लेने के बाद विराट कुछ समय के लिए शांति से बैठे और इसके बाद जश्न मनाते हुए दिखाई दिए। उनकी हंसी को देखकर समझा जा सकता है कि उन्हें विश्वास नहीं था कि यह कैच उनके हाथ लग जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।