भारत बनाम इंग्लैंड : विराट कोहली का खराब दौर जारी, एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में हुए फ्लॉप

अभी तक पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज में कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और वह अभी तक सिर्फ 229 रन बना पाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पिछले 3 सालों से चला आ रहा खराब दौर, पूर्व कप्तान विराट कोहली का अभी भी पीछा नहीं छोड़ रहा है। इंग्लैंड के एजबेस्टन मैदान पर खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम एवं निर्णायक मुकाबले की पहली पारी में विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर से खामोश रह गया, जहां वह मात्र 11 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड हो गए। कोहली को इंग्लैंड के युवा गेंदबाज मैथ्यू पोर्ट्स ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।

23 साल के मैथ्यू पोट्स ने हाल ही में खत्म हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था। उनके दमदार प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें भारत के खिलाफ इस अहम मैच में शामिल किया गया।

हालांकि, मैदान पर जब विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए थे तब वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे थे और इस दौरान उन्होंने लेग साइड पर दो शानदार चौके भी जड़े लेकिन अपनी पारी की 19वीं गेंद पर वह बल्ले से इनसाइड एज दे बैठे और बॉल सीधे स्टंप पर जा लगी।

अभी तक पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज में कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और वह अभी तक सिर्फ 229 रन बना पाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

ये भी पढ़े … किसी हाई-फाई अस्पताल में नहीं, बल्कि एक वैद्य से मात्र 20 रूपये देकर धोनी करा रहे अपना इलाज

बता दे, पिछले साल निर्धारित की गई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का यह निर्णायक मुकाबला है, जो पिछले साल भारतीय टीम में कोरोना के चलते स्थगित कर दिया गया था। भारत ने सीरीज में 2-1 की अजय बढ़त बनाई हुई है। इस सीरीज की शुरुआत कोहली की कप्तानी में ही हुई थी लेकिन पिछले साल उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद यह जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंप दी गई थी लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण अब टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में टीम इंग्लैंड का सामना कर रही है।