Virat Kohli की कैप्टंसी पर खतरा, रोहित शर्मा कर सकते हैं मेजबानी

आगामी टी20 सीरीज के लिए चुने जाने वाले खिलाड़ियों को 10 नवंबर तक रिपोर्ट करने के लिए कहा जा सकता है जिसके बाद खिलाड़ियों को 5 दिन क्वारेंटाइन मे बिताना होगा।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team ) की दो मैचों में करारी हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की कैप्टंसी पर तीखे सवाल उठाए जा रहे हैं। जानकारों का कहना है कि केवल विराट कोहली नहीं पूरी टीम और कोच (Coach) भी हार के जिम्मेदार हैं। गौरतलब है कि विराट कोहली UAE में चल रही T20 वर्ल्ड कप सीरीज (World Cup Series) के बाद छोटे प्लेटफार्म की कप्तानी छोड़ने का फैसला पहले ही कर चुके थे।

यह भी पढ़ें…कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- इस्लाम के प्रवेश और ममता के तानाशाह रवैये में समानता

न्यूजीलैंड (New Zealand) के साथ आगामी घरेलू सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा जल्द ही होने वाली है और नेतृत्व के लिए कैप्टन का चयन सबसे ज्यादा माथापच्ची वाला होगा। क्रिकबज के अनुसार आगामी T20 सीरीज के लिए मौजूदा उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तान बनाना पहली पसंद होगा। सिलेक्टर्स इसकी घोषणा जल्द ही करेंगे।

वहीं संभावना यह भी है कि कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम अप्रैल के महीने से लगातार मैच खेल रही है। आपको बता दें कि सिलेक्टर्स सफेद गेंद वाले प्लेटफॉर्म के लिए एक ही कप्तान चुनने का फैसला कर सकते हैं। इसके साथ ही आगामी टी20 सीरीज के लिए चुने जाने वाले खिलाड़ियों को 10 नवंबर तक रिपोर्ट करने के लिए कहा जा सकता है जिसके बाद खिलाड़ियों को 5 दिन क्वारेंटाइन मे बिताना होगा।

Virat Kohli की कैप्टंसी पर खतरा, रोहित शर्मा कर सकते हैं मेजबानी

यह भी पढ़ें…Jabalpur News : करोड़ों का आसामी निकला प्रधान आरक्षक, लोकायुक्त टीम की कार्रवाई