रोहित शर्मा को यह क्या बोल गए हार्दिक, वायरल वीडियो ट्विटर पर बना चर्चा का विषय

हार्दिक का वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बीते शनिवार को खेला गया है। जिस मैच में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने इंग्लैंड को 49 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज पर कब्ज़ा कर लिया है। बता दें कि सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच आज यानी के रविवार 10 जुलाई को खेला जाना है। इंग्लैंड दौरे पर भले ही टीम इंडिया टी20 सीरीज जीत गई हो, लेकिन खिलाड़ियों की हरकतों के कारण देश को शर्मसार होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े…Sarkari Naukri: यूपीएससी ने निकाली असिस्टेंट एडिटर, प्रोफेसर और ट्यूटर पदों पर भर्ती, जाने पात्रता और सैलरी

बता दें कि दूसरे टी20 के समापन होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने साथी खिलाड़ी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे हैं। इन सब के बाद अब ट्विटर पर #HardikAbusedRohit ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े…फिर हवा में अटकी 70 लोगों की सांसे, 45 मिनट तक रुका रहा टिहरी रोप-पे

गौरतलब है कि दूसरे मैच में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इस मुकाबले में पांड्या बल्ले और बॉल से दोनों में ही फ्लॉप रहे। दूसरे टी-20 के दौरान हार्दिक पांड्या ने एक बार अपना आपा खो दिया और अपने साथी खिलाड़ी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए भी उनको सुना गया।

यह भी पढ़े…जबलपुर एयरपोर्ट में स्पाइसजेट की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, रनवे पर ही रुका विमान

बता दें कि खिलाड़ियों के अपशब्दों की आवज को स्टंप माइक ने रिकॉर्ड कर लिया। ये पूरा वाकया उस समय का है जब इंग्लैंड की टीम भारत से मिले 171 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। तभी इंग्लैंड की पारी के चौथे ओवर में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी आक्रमण पर थे। उस समय इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान और लियाम लिविंगस्टन क्रीज पर मौजूद थे। मलान 8 रन पर और लिविंगस्टन 15 रन बनाकर खेल रहे थे। हार्दिक इंग्लैंड की पारी का चौथा ओवर डाल रहे थे तभी हार्दिक की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई, जिसमें वह रोहित को गाली देते हुए नजर आए। हार्दिक का वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।