क्या MS Dhoni कहेंगे IPL को अलविदा? कल करने वाले हैं बड़ा ऐलान

सोशल मीडिया पर एम एस धोनी की शेयर की गई एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जो टीम के कप्तान भी रह चुके हैं, जो भी करते हैं सोशल मीडिया पर उसे लेकर हलचल मच जाती है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो धोनी ने संन्यास ले लिया है वह फिलहाल आईपीएल (IPL) में खेलते हुए ही दिखाई देते हैं। आईपीएल के 2 महीने के अलावा वह फैंस को कहीं नजर नहीं आते। सोशल मीडिया पर भी उनकी पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को हैरान कर दिया है। उनकी इस पोस्ट को देखकर हर जगह यह बात चल रही है कि कहीं वह आईपीएल से भी सन्यास तो नही ले रहे।

24 सितंबर यानी आज महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फेसबुक से एक पोस्ट कर सभी को चौंका दिया है। उनके इस पोस्ट को देखकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। धोनी ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि 25 सितंबर यानी कल दोपहर 2 बजे वो फेसबुक लाइव करने वाले हैं, जहां वह एक मजेदार खबर शेयर करेंगे।

क्या MS Dhoni कहेंगे IPL को अलविदा? कल करने वाले हैं बड़ा ऐलान

Must Read- Health : अपनी डाइट में शामिल करें काजू वाला दूध, होंगे कमाल के फायदे

धोनी की यह पोस्ट एक तरफ तो उनके फैंस को खुश कर रही थी कि वह अपने स्टार को एक बार फिर देख पाएंगे। वहीं दूसरी ओर उनके सीक्रेट अनाउंसमेंट की खबर सुनकर फैंस में खलबली भी मच गई है। हर जगह चर्चा चल रही है कि 2 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी कहीं यह ऐलान ना कर दें कि अब वह आईपीएल से संन्यास ले रहे हैं।

हालांकि धोनी आईपीएल से संन्यास लेने वाले हैं या फिर बात कुछ और है यह तो कल 2 बजे ही सामने आ पाएगा। धोनी ने इस बारे में पहले जिक्र भी किया है कि वह आईपीएल से अपना सन्यास चेन्नई से ही लेने वाले हैं। वहीं आईपीएल एक बार फिर अपने पुराने फॉर्मेट में लौटते हुए खिलाड़ियों को घरेलू फैंस के बीच मैच खिलाने वाला है। इसे देखते हुए धोनी के संन्यास की खबरों को जोर मिल रहा है।