क्या MS Dhoni कहेंगे IPL को अलविदा? कल करने वाले हैं बड़ा ऐलान

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जो टीम के कप्तान भी रह चुके हैं, जो भी करते हैं सोशल मीडिया पर उसे लेकर हलचल मच जाती है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो धोनी ने संन्यास ले लिया है वह फिलहाल आईपीएल (IPL) में खेलते हुए ही दिखाई देते हैं। आईपीएल के 2 महीने के अलावा वह फैंस को कहीं नजर नहीं आते। सोशल मीडिया पर भी उनकी पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को हैरान कर दिया है। उनकी इस पोस्ट को देखकर हर जगह यह बात चल रही है कि कहीं वह आईपीएल से भी सन्यास तो नही ले रहे।

24 सितंबर यानी आज महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फेसबुक से एक पोस्ट कर सभी को चौंका दिया है। उनके इस पोस्ट को देखकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। धोनी ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि 25 सितंबर यानी कल दोपहर 2 बजे वो फेसबुक लाइव करने वाले हैं, जहां वह एक मजेदार खबर शेयर करेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।